मेटा और नेटफ्लिक्स इंडिया ने मिलकर WhatsApp पर नेटफ्लिक्स फिल्म ‘द आर्चीज़’ के रिलीज़ से पहले स्टिकर्स का शुभारंभ किया

मेटा और नेटफ्लिक्स इंडिया ने मिलकर WhatsApp पर एक आर्चीज़ थीम स्टिकर पैक लॉन्च करने का निर्णय लिया है। इससे आने वाली आर्चीज़ मूवी का जश्न मनाया जाएगा, जो 5 दिसंबर, 2023 को रिलीज़ हो रही है।

इस स्टिकर पैक में रिवरडेल के मुख्य पात्र शामिल होंगे, जैसे कि, अगस्त्य नंदा जो आर्ची एंड्रूस के रूप में होंगे, खुशी कपूर जो बेट्टी कूपर के किरदार में नजर आएंगी, सुहाना खान जो वेरोनिका लॉज के रूप में नजर आएंगी, वेदांग रैना जो रेजी मैंटल के किरदार में होंगे, मिहिर आहूजा जो जगहेड जोन्स के किरदार में नजर आएंगे, अदिति डॉट जो एथेल मग्ग्स के किरदार में होंगी और युवराज मेंडा जो डिल्टन डॉइली के किरदार में नजर आएंगे।

ये स्टिकर्स उपयोगकर्ताओं के लिए एक रोमांचक तरीका होंगे अपने भावनाओं को व्हाट्सएप चैट पर व्यक्त करने का, जहाँ उन्हें शब्दों की जरूरत नहीं पड़ेगी।

नेटफ्लिक्स इंडिया के वाइस प्रेसीडेंट, मार्केटिंग, श्रीवत्स टीएस, ने कहा, “आर्चीज़, जो 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो रही है, पुरानी आर्ची कॉमिक्स को नई दिशा देने का प्रयास करती है। यह फिल्म आपको इन अनूठे और आकर्षक पात्रों के साथ एक पुराने यादों भरे सफर पर ले जाती है, जो व्हाट्सएप पर स्टिकर्स के लिए एक पर्फेक्ट मैच हैं। स्टिकर्स की बढ़ती लोकप्रियता और संबंधनीयता के साथ, यह सहयोग हमारे देशभर के प्रशंसकों को अपने पसंदीदा पात्रों से जुड़ने की संभावना है।”

मेटा के उपभोक्ता मार्केटिंग डायरेक्टर, व्योम प्रशांत, ने कहा, “हम व्हाट्सएप पर और संवादप्रद अनुभव लाना चाहते हैं जो हमारे उपयोगकर्ताओं के साथ सहानुभूति बढ़ाते हैं। हम नेटफ्लिक्स इंडिया के साथ आर्चीज़ थीम स्टिकर्स पर हमारे साझेदारी की घोषणा करने में बहुत उत्साहित हैं, और हम उम्मीद करते हैं, विशेष रूप से जेन जेड और मिलेनियल्स के बीच, जब वे अपने दोस्तों, परिवार या अपने समूह चैट में मैसेजिंग कर रहे होंगे, तो इसे बड़ी प्रस्तुति मिलेगी।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *